Job Openings in MNC Auto Mobile Company in Phase 2, Noida


क्या आप ऑटोमोबाइल उद्योग की गतिमय दुनिया में अपना करियर आरंभ करने के लिए तैयार हैं? एक उत्कृष्ट एमएनसी ऑटो मोबाइल कंपनी में एक रोमांचक अवसर आपका इंतजार कर रहा है जो फेज 2, नोएडा में स्थित है। नवाचार और उत्कृष्टता पर ध्यान केंद्रित करते हुए, यह कंपनी उत्साही व्यक्तियों के लिए अपनी टीम में शामिल होने के लिए पदों का प्रस्ताव प्रदान कर रही है, जो उत्पादन विभाग में ऑपरेटर के रूप में काम करें।


इस नौकरी के अहम बिंदुओं की चर्चा निम्नलिखित है:


1. स्थान का लाभ

 फेज 2, नोएडा के दिल में स्थित, इस कंपनी को हिटाची, प्लॉट नंबर-ए-1 ए-2, सेक्टर 81 में एक सुविधाजनक कार्य स्थल प्रदान किया जाता है। सैमसंग चौक के पास आसान पहुंचने से कर्मचारियों के लिए यातायात अधिक सरल हो जाता है।


2. सीमित रिक्तियाँ

केवल दस पदों के लिए उपयुक्त उम्मीदवारों के लिए रिक्तियाँ उपलब्ध हैं। यदि आप ऑटोमोबाइल उद्योग में पेशेवर रुचि रखते हैं, तो यह आपके लिए चमकने का मौका हो सकता है।


3. टीकाकरण आवश्यकता

 सभी कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, कंपनी निर्धारित करती है कि आवेदकों को दोनों टीके पूरे करने की आवश्यकता है।


4. साक्षात्कार तिथि और समय

15 अप्रैल, 2024 को अपना कैलेंडर चिह्नित करें। साक्षात्कार सुबह 7:00 बजे से शुरू होगा और 9:30 बजे तक जारी रहेगा। अपने कौशलों को प्रदर्शित करने और अपने भविष्य को सुरक्षित करने का यह मौका न गंवाएं।


5.वेतन और लाभ

 सफल उम्मीदवारों को प्रतिमाह ₹15,058 का प्रतिवर्ष वेतन पैकेज, अतिरिक्त बोनस और अधिक ओवरटाइम भुगतान का लाभ मिलेगा। अन्य लाभों में भोजन सुविधाएं और कंपनी द्वारा प्रदान की गई बसों के माध्यम से कारखाने तक मुफ्त यात्रा शामिल है।


6. योग्यता मानदंड

 उम्मीदवारों को निम्नलिखित मानदंडों को पूरा करना होगा:

   - 18 से 24 वर्ष की आयु।

   - अंग्रेजी भाषा में पाठ और लेखन का प्रवीणता।

   - आईटीआई, डिप्लोमा, या समकक्ष, जो 2020 से 2023 तक के बीच योग्यता हासिल कर चुके हैं।

   - नोएडा से 300 मीटर की दूरी के अंदर निवास।


7. दस्तावेज़ आवश्यकता

आवेदकों को साक्षात्कार के लिए अपने आधार कार्ड, आईटीआई/डिप्लोमा प्रमाण पत्र, बैंक खाता विवरण, और चार पासपोर्ट साइज़ फोटो ले जाने की आवश्यकता है।


8. प्लेज़ियरिज़म मुक्तता नीति

9. 

 नैतिक प्रथाओं में प्रतिष्ठित एक संगठन के रूप में, कंपनी इसे कठिनता से निषेध करती है कि किसी भी रूप में प्लेज़ियरिज़म को। उम्मीदवार ऐसी गतिविधियों में लिए जाते हैं, तो उन्हें कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है।


इस अवसर को न छोड़ें। आगे बढ़ने का मौका पकड़ें और ऑटोमोबाइल उद्योग में एक अग्रणी नाम के साथ एक प्रतिष्ठित कैरियर यात्रा की शुरुआत करें। संपर्क के लिए दिए गए नंबर पर कॉल करें: 9871399210।


अपनी क्षमताओं को खोलें और हमें ऑटोमोबाइल उत्पादन के भविष्य को आकार देने में साथ देने का स्वागत करें। हम आपका स्वागत करते हैं!